एक अप्रैल आने वाली है. यानी दिन भर दोस्तों को मूर्ख बनाकर उनसे मजे लेना | क्योंकि आपमें से अधिकतर उस दिन कुछ लोग तो ऑफिस में होंगे या फिर घर पर सिस्टम के सामने जमे होंगे इसलिए हम आपके लिए लाए हैं अप्रैल फूल बनाने के आसान तरीके – 1- यह किसी को भी… (0 comment)

देख पगली दिल मेँ प्यार होना चाहिए… धक-धक तो Royal Enfield भी करता है! लाख दिये ‪‎जलाले अपनी ‪‎गली मे बेबी? मगर ‪रोशनी तो ‪हमारे आने से ही ‪‎होगी! इंसान सिर्फ आग से नहीं जलता, कुछ लोग तो हमारे अंदाज से जल जाते है! जब स्टेटस कॉपी होने लग जाए तो समझ लो तरक्की कर… (0 comment)

(1) एक बार भगवान और रजनीकांत में लड़ाई हुई। नतीजा?? आज भगवान ऊपर हैं.. !! (2) कौरव और पांडव बीच बड़ा ही घमासान युद्ध चल रहा था कि तभी दुर्योधन की नज़र पांडवों के पीछे खड़े आदमी पर पड़ी। दुर्योधन: चल यार युधिष्ठिर बाय यार हमने नहीं लड़ना तुम्हारे साथ। युधिष्ठिर: क्या हुआ? … दुर्योधन:… (1 comment)

(1) एक आदमी की शादी को 20 साल हो गए थे। लेकिन उसने आज तक अपनी पत्नी के हाथ से बने खाने की तारीफ नहीं की। एक दिन जब वो दफ्तर जा रहा था तो रास्ते में उसे एक बाबा मिले। बाबा ने उस आदमी को रोका और कुछ खाने को माँगा। आदमी ने बाबा… (0 comment)

पापा– बेटे कहाँ जा रहा है? बेटा– ट्यूशन… पापा– बेटा गर्मी में प्याज ज्यादा खाया कर, लू तेरे बदन को नहीं लगेगी। बेटा- . . . . पापा आपको क्या पता कि प्याज खाई तो लू लगे न लगे… गर्लफ्रेंड मुँह नहीं लगेगी।… (0 comment)

(1) बॉय: I love you <3 गर्ल: तुम पागल हो क्या ….. मैं शादी शुदा हूँ… मेरा पति है, और एक boyfriend भी है ऑफिस मे, और मेरा ex – boyfriend मेरे पड़ोस मे रहता है , और कल ही मेरे boss ने प्रपोज किया है और मै उन्हे मना नही कर सकती… और वैसे… (1 comment)

(1) पिता : बेटा उदास क्यों है ? बेटा : आपको नहीं बता सकता। पिता : अपना दोस्त समझ के बता दे। बेटा : अब क्या बताऊं यार.. .…तेरी भाभी iPhone मांग रही है। दे थप्पड़, दे थप्पड़, दे थप्पड़!!!! (2) एक दिन पापा ने पप्पू की तलाशी ली तो जेब में सिगरेट, दारु का पउवा… (1 comment)